Sunday, August 1, 2010

राहुल! बीजेपी में चले जाओ

एक बार प्याज ढाई महीने महंगा रहा तो एक सरकार चली गयी थी। अब तो सब कुछ ही महंगा है तो जान जाएगी लेकिन सरकार की नहीं हमारी क्योंकि हम अगली बार के लिए राहुल को देख रहे हैं। इसलिए शायद हम एक बार फिर कांग्रेस कि गलतियों को एक बार फिर भूल जायेंगे। लेकिन एक बात समझ में नहीं आती कि क्या राहुल कि अभी कोई बात सुनी नहीं जाती सरकार में जबकि वो सबके युवराज हैं। तो क्या हम अगली बार भी इसी गफलत में रहेंगे। मैं कोई राजनितिक इंसान नहीं हूँ पर ये सवाल मेरे दिमाग आया है क्योंकि मैं एक आम आदमी हूँ महंगाई से परेशां भी।

मुझे याद है जब बीजेपी सरकार ने परमाणु परीक्षण किया था तो और हम परमाणु शक्ति संपन्न हुए थे और विदेशों से हमारे देश को सहयोग बंद हो गया था पर तब भी इतनी महंगाई नही हुई थी। हमारी विकास दर भी तेज थी।

अब क्या हो गया है? १० गुना पैसा खर्च किया गया कोमन वेल्थ गेम पर। ऐसे कई सवाल हेंजो भ्रष्टाचार में लिप्त इस सरकार को कठघरे में खड़ा करते है ... अगर राहुल इतने ही बेहतर व्यक्ति हैं तो बीजेपी में चले जाएँ क्योंकि बीजेपी के पास कई लोगों के अनुसार कोई बेहतर नेता नही(आज मुझे अटल बिहारी जी का बूढा होना खल रहा है इतना तो अपने रिश्तेदारों के प्रति भी नही हुआ) ..राहुल को देश के लिए ये प्रयोग करना चाहिए क्योंकि भाई जब भी कांग्रेस ई आई महंगाई ही लायी....

2 comments:

Anonymous said...

sahi kaha hai.... nai soch hai...

Ravi said...

sorry bhaiya ji is baat se aap se sahmat nahi hoon ..mahngaayi ke liye sheedhe sarkaar ko jimmedaar aam aadmi jaroor tehraata hai per jo thoda bahoot bhi economics jantaa ho saayad wo is baat se sarokaar naa rakhe bec ...inflation is not gov. problam .. aur enviornment bhi depend kertaa hai consuption jyaada aur production kam hoga to kaise hoga ....think about it BJP ke paas koi jaadu ki chadi nahi hai ...haan curruption wali baat pe aap se sahmat hoon ..